Horoscope Today 28 September 2020- Aaj Ka Rashifal Daily Horoscope

Horoscope Today 28th September 2020: अपनी राशि के अनुसार पढ़ें चंद्र राशि पर आधारित 28th September 2020 का दैनिक राशिफल। सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन।

Horoscope Today 28 September 2020- Aaj Ka Rashifal Daily Horoscope

ARIES (21 मार्च - 20 अप्रैल)

गुप्त रखें, भले ही आपको संदेह हो कि अन्य लोग जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं। आप बहुत कम व्हिम्स, विशेष रूप से भागीदारों के तुच्छ कार्यों में लिप्त होने में व्यस्त हैं। यह ध्यान रखें कि विदेशी कनेक्शन महत्वपूर्ण हैं। दूर से आने वाली खबरें जल्द ही आपके जज्बे को बढ़ा देंगी।

TAURUS (अप्रैल 21 - 21 मई)

बस दूसरे लोग क्या कर रहे हैं? किसी को निश्चित रूप से अपने समय पर एक बड़ा दावा है लगता है। चाहे आपको उनकी मांगों को लागू करना चाहिए, हालांकि, एक और सवाल है। कुल मिलाकर, मुझे नहीं लगता कि आपके पास खोने के लिए कुछ भी है, और आपके पास हासिल करने के लिए बहुत कुछ हो सकता है!

GEMINI (22 मई - 21 जून)

आपको लगता है कि एक महत्वपूर्ण मामले पर नियंत्रण खो दिया है, शायद दिन-प्रतिदिन के अस्तित्व और जिम्मेदारियों के साथ कुछ करना है। फिर भी कोई समस्या नहीं है जो कुछ दिनों या हफ्तों - या महीनों तक व्यस्तता को दूर करके हल नहीं की जा सकती है।

CANCER (22 जून - 23 जुलाई)

दिन के सितारे निश्चित रूप से शुभ लगते हैं, लेकिन यह अनिश्चित है कि क्या आपको वास्तव में अपने स्वयं के खाते में महत्वाकांक्षी होना चाहिए। आप देखें, जब जुनून बढ़ रहा है, तो जीवन चेतावनी के बिना किसी भी दिशा में जा सकता है। एक अच्छा समझौता दूसरों द्वारा अपना सर्वश्रेष्ठ करने के लिए हो सकता है!

LEO (24 जुलाई - 23 अगस्त)

कई मामलों में मौजूदा मौसम को ध्यान में रखकर बनाया गया है। आप बोनोमी और जॉली उदारता के पर्याप्त भंडार के साथ पैदा हुए थे और यह परिवार, दोस्तों और भागीदारों के लिए काफी उचित है कि आप लीड लेने की उम्मीद करें। किसी भी योग्यता को एक तरफ रख दें।

VIRGO (24 अगस्त - सितंबर 23)

उन अजीब फैसले लेना आसान नहीं है, लेकिन चिंता क्यों? सामाजिक घटनाओं को खुद का ख्याल रखना चाहिए, जबकि परिवार के सवालों के जवाब भी आपकी संतुष्टि के लिए दिए जाएंगे। अतीत को वर्तमान के लिए प्रेरणा प्रदान करनी चाहिए - और कल, भविष्य वास्तव में वर्तमान बन जाता है!

LIBRA (24 सितंबर - 23 अक्टूबर)

आप एक विकल्प से छुटकारा पा सकते हैं जिसे घर पर बनाने की आवश्यकता है। एक ओर आपकी दुविधा बहुत कम दबाने वाली हो सकती है। दूसरी ओर, आपको अपने आस-पास के लोगों से बात करना बहुत आसान लगेगा। सौभाग्य से सामाजिक संभावनाओं में कल नाटकीय रूप से सुधार होता है, इसलिए अपने विकल्पों को खुला रखें।

SCORPIO (24 अक्टूबर - 22 नवंबर)

अब यह संभावना बढ़ जाती है कि एक साथी के पास कहने के लिए कुछ महत्वपूर्ण हो सकता है, खासकर यदि आपने अनजाने में अपना वजन चारों ओर फेंक दिया है। दूसरी ओर, आप अपने मामलों में नई स्पष्ट रुचि के लिए उनकी सराहना कर सकते हैं।

SAGITTARIUS (23 नवंबर - 22 दिसंबर)

आपको एक वादा - या धमकी - खर्च से मुक्त किया जाएगा, लेकिन शायद एक और अड़तालीस घंटे के लिए नहीं। हालांकि, अब आप कर सकते हैं, खाँसी है और सबसे अच्छा के लिए आशा है - तो रुको। किसी भी कीमत पर जुनून के लिए सामाजिक, रोमांटिक और भावनात्मक सितारों का बोलबाला रहता है।

CAPRICORN (23 दिसंबर - 20 जनवरी)

आज के शीर्ष ग्रहों के चित्र कुछ संवेदनशील हैं और इसलिए उन लोगों के लिए आदर्श हैं जो भावनाओं की लहर में बह गए हैं। आप में से किसी के लिए एक विशेष शब्द अच्छी खबर की उम्मीद करता है: उच्च जमीन को जब्त करें और किसी से कोई बकवास न करें।

AQUARIUS (21 जनवरी - 19 फरवरी)

आपके लिए अधिकांश लोगों से अधिक, वर्तमान सप्ताह का अर्थ अत्यंत महत्वपूर्ण है और, यदि आप भीतर की आवाज़ों को सुनते हैं, तो आपको एक या दो रहस्यमय अहसास हो सकते हैं। आप एक धर्मपरायण व्यक्ति नहीं होंगे, हालाँकि, आपके मित्रों के घर और भागीदारों के घर में सितारों के बीच का संबंध बहुत खास है।

PISCES (फरवरी 20 - मार्च 20)

चंद्रमा आपकी गोदी में है और एक नाजुक और अविवेकपूर्ण तरीके से कॉल करता है, जो यह कहने का एक ज्योतिषीय तरीका है कि आप वास्तव में शॉट्स को घर पर बुला सकते हैं। अपनी सामान्य संवेदनशीलता के साथ ऐसा करें और बाद में व्यवसायिक समारोहों के लिए थोड़ा समय दें।

Get Assistance From Best Astrologers Now , Download Astrogurutips App.




What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0