Horoscope Today 5 October 2020- Aaj Ka Rashifal Daily Horoscope

Horoscope Today 5 October 2020: अपनी राशि के अनुसार पढ़ें चंद्र राशि पर आधारित 5 October 2020 का दैनिक राशिफल। सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन।

Horoscope Today 5 October 2020- Aaj Ka Rashifal Daily Horoscope

Aries

यदि आप जल्द ही शादी करने का लक्ष्य बना रहे हैं, तो आप आज ही तैयारी शुरू कर सकते हैं। हालांकि, अंतिम निर्णय लेने से पहले, सिक्के के दोनों किनारों को देखना बेहतर होगा, गणेशजी की सलाह देते हैं। इस तरह के गठबंधन से संबंधित गतिविधियां आज हावी होंगी, और दिन के अंत तक आप बहुत ही उत्साहित महसूस कर सकते हैं।

Taurus 

यह उन भयानक दिनों में से एक है जब आप निस्संदेह मार्मिक और छोटे स्वभाव के हो सकते हैं। किसी के साथ झगड़े और झगड़े में न पड़ें, जो किसी के साथ अनपेक्षित या बीमार व्यवहार करता है। आप केवल कुछ स्वस्थ रिश्तों को खराब करने में समाप्त हो जाएंगे। आपके मूड में पल-पल बदलाव होने की संभावना है। आपके पति या पत्नी के साथ एक बदसूरत पंक्ति को खारिज नहीं किया जा सकता है। अपनी शादीशुदा जिंदगी को खतरे में न डालें। अपने आप के साथ दृढ़ रहें और अपनी चिड़चिड़ापन को पूर्ण नियंत्रण में रखें।

Gemini

एक प्रगतिशील दिन आपका इंतजार करता है। हालांकि, आपको खुद का आनंद लेते समय खुद को जांच में रखने की जरूरत है। आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ समय बिताएंगे और भावनात्मक रूप से बंधेंगे। गणेश कहते हैं कि समूह की गतिविधियों में अपने परिवार के सदस्यों की उपेक्षा न करें।

Cancer

आज का दिन चरम सीमाओं से भरा होने के लिए तैयार है, खासकर जब यह आपके चमकदार मूड की बात आती है। हालाँकि, आपको अत्यधिक भावनात्मक या अव्यवहारिक नहीं होने की याद दिलाते रहना होगा। अन्यथा आप जटिल परिस्थितियों में समाप्त हो सकते हैं। यह उच्च समय है कि आपने अपने स्वास्थ्य और खाने की आदतों पर ध्यान दिया।

Leo

आज एक मौका है कि आप उस विशेष व्यक्ति से मिलेंगे जिसे आप अपने पूरे जीवन इंतजार कर रहे हैं। आप संभवतः अपने साथी को एक सुंदर उपहार दे सकते हैं। गणेश कहते हैं कि आप कला के प्रति अधिक झुकाव रखेंगे और इस नई-नई सराहना को प्रदर्शित कर पाएंगे।

Virgo

गणेश ने भविष्यवाणी की कि आपको पहले किए गए सभी अच्छे कार्यों के लिए आज पुरस्कृत किया जाएगा। आप दूसरों से आदेश लेने के बजाय चीजों को अपने तरीके से प्रबंधित करना पसंद करेंगे। हालाँकि, गणेश आपको सलाह देते हैं कि आप अपना वजन इधर-उधर न फेंकें, बल्कि शांत और रचित रहें।

Libra

गणेशजी कहते हैं कि आप अपनी सुंदरता और बाहरी बनावट के बारे में अधिक जागरूक होंगे और ब्यूटी पार्लर जाकर या अन्य सौंदर्य प्रसाधन खरीदकर इसे बढ़ाने की कोशिश कर सकते हैं। अपनी उपस्थिति और व्यक्तित्व को बढ़ाने के लिए आप कपड़ों की खरीदारी के लिए भी जा सकते हैं। गणेशजी कहते हैं कि आज आपको धन लाभ होगा।

Scorpio

फिर भी आपके जीवन में एक और सांसारिक दिन है, क्योंकि कुछ भी रोमांचक नहीं है। हालांकि, हंसमुख रहें और जीवन में कुछ मसाला लाने के लिए कड़ी मेहनत करते रहें। आप कभी नहीं जानते कि कब ग्रह अपना मूड बदलते हैं और एक रोमांचक भविष्य बनाते हैं। गणेश कहते हैं, आशा को जीवित रखो।

Sagittarius

कष्ट के बिना फल नहीं मिलता। इसलिए, जब आप बहुत उथल-पुथल से गुजरते हैं और अपने काम के लिए कड़ी मेहनत करते हैं, तो पुरस्कार निश्चित रूप से फलदायी होने वाले हैं, ऐसा गणेशजी कहते हैं। परिवार और दोस्तों के साथ एक साथ रहने और सोरी के लिए समय! संक्षेप में, बहुत सारी मजेदार गतिविधियों के साथ एक दिन।

Capricorn

आपके हाथ बहुत सारे प्रोजेक्ट और असाइनमेंट से भरे हुए हैं। जितनी जल्दी हो सके उन्हें समाप्त करें और बाकी दिन अपने दिमाग को तरोताजा करने में बिताएं। जीवन के सभी क्षेत्रों के लोगों के साथ संवाद करने से आपको अपने ज्ञान के क्षितिज में वृद्धि होगी, ऐसा गणेशजी मानते हैं। व्यक्तिगत जीवन के बारे में बात करते हुए, आप अपनी इच्छा के अनुसार खुद को संचालित करने के लिए स्वतंत्र महसूस करेंगे।

Aquarius

अपनी ताकत और फैसलों के बारे में सुनिश्चित रहें, और गणेश आपको सफलता की गारंटी देते हैं। आप परवाह नहीं करते कि दूसरे आपके बारे में क्या सोचते हैं, लेकिन इतना उदासीन मत बनो कि आप उनकी पसंद, पसंद और आराम को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दें। आपकी प्रियतमा की मुस्कान आकर्षण की तरह काम करेगी और आप अपनी सारी चिंताओं को भूल जाएंगे, ऐसा गणेशजी मानते हैं।

Pisces

गणेशजी चेतावनी देते हैं कि आपके खर्च आपकी आय या लाभ से दोगुने हो सकते हैं। पैसों के मामलों में आपको अधिक सावधान रहने की आवश्यकता है। किसी नए काम, नए सौदे या किसी नई शुरुआत के लिए यह शुभ दिन नहीं है। गणेशजी संकेत देते हैं कि चीजें दो दिन बाद दिखाई देंगी।

Call and chat with Best Astrologers Now, click here

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0