नौकरी पाने के लिए कौनसे उपाय करे- Astrogurutips

आपकी नौकरी नहीं लग रही है या आप नौकरी या रोजगार संबंधी समस्या से परेशान हैं तो हर तरह की मेहनत और प्रयत्न के साथ यह उपाय आजमाए इनकी मदद से आपको जल्दी ही नौकरी मिलेगी।

नौकरी पाने के लिए कौनसे उपाय करे- Astrogurutips

नौकरी पाने के लिए कौनसे उपाय करे- Astrogurutips

ऐसे कई लोग है जिनकी लाख प्रयत्न करने के बाद भी नौकरी नहीं लग रही है। तो ऐसे में बहुत समस्या उतपन्न हो जाती है। अगर आपकी नौकरी नहीं लग रही है या आप नौकरी या रोजगार संबंधी समस्या से परेशान हैं तो हर तरह की मेहनत और प्रयत्न के साथ यह उपाय आजमाए इनकी मदद से आपको जल्दी ही नौकरी मिलेगी।

शुक्रवार को भुने हुए चने, गुड और खटटी मीठी गोलियां 8 तक के बच्चों को बांटें। आप ज्योतिष से भी परामर्श कर सकते है।

अपनी जन्मतिथि से जानिए आप कोनसी नौकरी और व्यवसाय के लिए सक्षम है|

एक नारियल का गोला लें और उसमे छेद करें। अब इस छेद में घी और शक्कर का बूरा भरें। अब इस नारियल गोले को मंगलवार के दिन किसी बरगद के पेड़ के नीचे या चीटियों वाले स्थान पर रख आएं। तीन से 5 बार ऐसा करें।आपको अवश्य लाभ होगा।

मंगलवार रात 12 बजे एक चौराहे जाकर एक दाग रहित नींबू की चार फांके करें और चारों दिशाओं में फेंककर वापस आ जाएं। लेकिन दो बातों का ध्यान रखना है एक तो पलट कर न देखें और दूसरा विश्वास रखें । Astrogurutips की मदद से आप किसी भी समस्या से समाधान पा सकते है।

घर के कलह-क्लेश दूर करने का उपाय- Astrogurutips

शुक्रवार को बगैर खोले एक ताला खरीदकर लाएं ओर रात को उसे सिरहाने रखकर सोएं। अगले दिन सुबह नहाकर मंदिर या किसी भी धार्मिक स्थान पर जाएं और उस ताले को चाबी सहित वहीं रखकर आ जाएं। जब भी कोई उस ताले को खोलेगा आपकी किस्मत का ताला भी खुल जाएगा और आपकी समस्या का समाधान हो जाएगा।

किसी भी सिद्ध गणेश मंदिर में जाकर अपनी समस्या या इच्छा को मन में बोलकर उल्टा स्वास्तिक बना दें और आ जाएं। इसके बाद जब भी आपका कार्य पूर्ण हो जाए वापस जाकर सीधा स्वास्तिक बना दें।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
1
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0