Weekly Horoscopes 03- 09th February 2020 | साप्ताहिक राशिफल|Astrogurutips

साप्ताहिक राशिफल का सपूर्ण विवरण के द्वारा | Free Rashifal, Read Your Weekly Horoscopes 03- 09th February 2020 by Astrogurutips. मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए अपनी साप्ताहिक ज्योतिष भविष्यवाणी देखें।

Weekly Horoscopes 03- 09th  February 2020 | साप्ताहिक राशिफल|Astrogurutips

मेष राशि (चु, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)

मेष राशि के लोग अपने वीरता में वृद्धि पर ध्यान देंगे। आप अपने मित्रों और सहकर्मियों के कारण लाभ कमाएँगे। आपकी वित्तीय स्थिति में और भी सुधार होगा। कार्यक्षेत्र में आपको बेहतरीन परिणाम मिलेंगे। सप्ताह का मध्य आपको सुस्त छोड़ सकता है और आपके पेशेवर जीवन में रुकावटें पैदा कर सकता है। अपने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बहस और बहस में न पड़ें। आप आनंद की वस्तुओं को खरीदने में बहुत पैसा खर्च कर सकते हैं। स्वास्थ्य की चिंताओं के लिए यह एक अच्छा सप्ताह होगा। छात्रों को अच्छे परिणाम मिलेंगे।

 

वृषभ राशिफल (इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो)

 वृषभ राशि के लोगों को अपने कार्यक्षेत्र में प्रगतिशील परिणाम मिलेंगे। आप अपने अधीनस्थों और सहकर्मियों के साथ एक उत्कृष्ट कॉर्ड करेंगे। आपको अपने ज्ञान और बुद्धिमत्ता के आधार पर कई असाइनमेंट में सफलता मिलेगी। प्रेम प्रसंग के लिए यह अनुकूल सप्ताह रहेगा। आपके प्रेम जीवन में सकारात्मक विकास होगा। सप्ताह का मध्य थोड़ा तनाव दे सकता है। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि आपको अपने मौखिक गुहा या आँखों में समस्या हो सकती है। आपके कठोर भाषण के कारण आपको नुकसान हो सकता है। आप एक बच्चे के आनंद का अनुभव करेंगे।

 

 

मिथुन राशिफल  (क,की, कु,घ, ड.,छ, के, को, हा)

मिथुन राशि के लोग अपनी लोकप्रियता और प्रतिष्ठा में वृद्धि का अनुभव करेंगे। यात्रा करनी पड़ सकती है। आप में से कुछ लोगों को विदेश यात्रा का अवसर मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में हालात सामान्य रहेंगे। सप्ताह वेतनभोगी लोगों के लिए अच्छा विकास लाएगा। सप्ताह का मध्य आपको कुछ स्वास्थ्य समस्याएं दे सकता है। अपने भोजन का उचित ध्यान रखें और चीजों को सावधानी से चुनें। वित्तीय चिंताओं के लिए यह एक औसत सप्ताह होगा। आप अत्यधिक धन खर्च कर सकते हैं।

 

कर्क राशिफल  (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

कर्क राशि के लोग सप्ताह की शुरुआत में वित्तीय लाभ करेंगे और कुछ अन्य प्रकार के लाभ भी प्राप्त करेंगे। अधिक पैसा बनाने के आपके प्रयासों का फल होगा। यदि आप इस सप्ताह यात्रा करते हैं, तो आपको कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा। आपका पैसा बेकार की चीजों पर बर्बाद हो सकता है। आपके भाई-बहन जरूरी आपका समर्थन करेंगे। आप नए कपड़े और ड्रेस खरीदने पर पैसा खर्च कर सकते हैं। अपने जीवनसाथी के साथ प्रेम और सद्भाव बनाए रखें और उनके स्वास्थ्य का ख्याल रखें। छात्रों के लिए यह एक उत्कृष्ट सप्ताह होगा।

 

सिंह राशिफल  (म,मि, मु,मे, मो, टा, टि, टू, टे)

सिंह राशि के लोग व्यावसायिक मोर्चे पर ठोस लाभ हासिल करेंगे। आपको अपने काम से संबंधित शुभ समाचार प्राप्त होंगे। आप अपने वरिष्ठ अधिकारियों और व्यावसायिक भागीदारों के साथ अपने संबंधों में सामंजस्य बनाने का प्रबंधन करेंगे। इस महीने आपका कंफर्टेबल जीवन बेहतरीन रहेगा। छात्रों को उतार-चढ़ाव से जूझना पड़ सकता है। उन्हें बहुत मेहनत करनी पड़ेगी। कुछ बाधाओं को पार करने के बाद आपको अच्छे परिणाम मिलने शुरू हो जाएंगे। काम के लिए यात्रा करनी पड़ सकती है। आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा।

 

कन्या राशिफल  (टो, पा,पी, पू,ष, ण, ठ, पे, पो) 

कन्या राशि के लोगों को अपने प्रियजनों और प्रियजनों के साथ बिताने के लिए कुछ समय मिलेगा। इस सप्ताह स्वास्थ्य से संबंधित तनाव रहेगा। आप शारीरिक रूप से कमजोर और कमजोर महसूस कर सकते हैं। कारोबारी लोग इस सप्ताह ठोस लाभ अर्जित करेंगे। वेतनभोगियों को बहुत मेहनत करनी पड़ेगी। वरिष्ठ अधिकारियों के साथ आपकी गलतफहमी बढ़ सकती है। आप अपने वैवाहिक जीवन में कुछ बदलाव देखेंगे। सप्ताह का अंत आपके लिए असाधारण रूप से लाभकारी रहेगा।

 

तुला राशिफल  (रा, री, रू, रे, रो, त, ती, तू, ते)

तुला राशि के लोगों को भाग्य का सकारात्मक साथ मिलेगा। आपके द्वारा पूर्व में किए गए महत्वपूर्ण महत्वपूर्ण कार्य-निर्णय, आपको किसी प्रकार का लाभ उठाने में मदद करेंगे। वेतनभोगी लोगों को ठोस खुशखबरी के लिए कमर कसनी चाहिए। वैवाहिक संबंधों और प्रेम संबंधों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। आप अपने साथी के साथ यात्रा की योजना बना सकते हैं। सप्ताह का मध्य कुछ उलझन और तनाव लेकर आ सकता है। छात्रों को अच्छे परिणाम मिलेंगे। परीक्षा परिणाम अनुकूल रहने की संभावना है। स्वास्थ्य के मोर्चे पर हालात सामान्य रहेंगे।
 

वृश्चिक राशिफल  (तो, ना, नी,नू, ने, नो, या, यी, यू)

वृश्चिक राशि के लोगों को कई तरह के लाभ होने की संभावना है। पैसों की कमी की समस्या को दूर करने के लिए आपको नए साधनों का सहारा लेना पड़ सकता है। अचानक धन लाभ होने की संभावना रहेगी। आपका वैवाहिक जीवन संतोषजनक रहेगा। आप में से कुछ बच्चों को आशीर्वाद दिया जा सकता है। आपको अपने काम के बारे में अच्छी खबर मिल सकती है। एक छोटी सी स्वास्थ्य समस्या आपको बग कर सकती है। आपको सलाह दी जाती है कि आप मन लगाकर बोलें और अपने शब्दों पर संयम बरतें।

 

धनु राशिफल (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फ, ढ़, भे)

धनु राशि वालों को इस सप्ताह के दौरान मिले-जुले परिणाम मिलेंगे। यदि आपने ऋण के लिए आवेदन किया है, तो इसके माध्यम से आने की संभावना है। स्वास्थ्य के मोर्चे पर परेशानी होगी। आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति लापरवाह नहीं बनना चाहिए। वेतनभोगी लोगों के लिए यह एक अच्छा सप्ताह होगा लेकिन व्यापारियों को बहुत मेहनत करनी होगी। आप अपने सहयोगियों के साथ संघर्ष विकसित कर सकते हैं। आपको शांत और शांत रहना चाहिए। आपका खर्च उच्च पक्ष पर होगा। किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा न करें।

 

मकर राशिफल (भो, ज, जी, खि, खु,खे, खो, ग,गी र)

मकर राशि के लोग इस सप्ताह बड़ी राशि कमाएँगे। आपको अपनी संतान से सहयोग और लाभ मिलेगा। आप अपने भाई-बहनों के कारण वित्तीय लाभ प्राप्त करेंगे। कार्यक्षेत्र में हालात सामान्य रहेंगे। व्यापारियों को नए और आकर्षक व्यापारिक सौदे मिल सकते हैं। छात्रों के लिए यह एक उत्कृष्ट समय होगा। आपके जीवन साथी के साथ आपके संबंध और मजबूत होंगे। संपत्ति से जुड़े मामलों में आपको लाभ होगा। इस महीने अनावश्यक यात्राएं और खर्च होंगे।
 

कुम्भ राशिफल (गु,गे, गो, सा, सी, सू,से, सो, दा)

कुंभ राशि के लोगों को वित्तीय लाभ कमाने के नए अवसर मिलेंगे। आपको अपने वैवाहिक कलह या प्रेम प्रसंग में परेशानियों से राहत मिलेगी। वेतनभोगी लोगों को अपने वरिष्ठ अधिकारियों का पर्याप्त समर्थन मिलेगा। छात्रों को अपनी पढ़ाई में बाधाओं से निपटना होगा। आपको अपने पिता से मतभेद होने की संभावना है। आपकी माँ आपको आशीर्वाद देगी। आपके खर्चों में जबरदस्त वृद्धि होगी। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि एक विशेष बीमारी के कारण आपको चोट लग सकती है। अनावश्यक तनावों से खुद को दूर रखें।
 

मीन राशिफल (दी, दू, थ, झ, त्र, दे, दो, चा, ची) :

मीन राशि के लोगों को उनके योगदान के लिए सम्मानित और पुरस्कृत किया जाएगा। कार्यक्षेत्र में कार्यभार की अधिकता रहेगी। व्यापारियों को इस सप्ताह अच्छे परिणाम मिलेंगे। आप व्यावसायिक यात्राओं पर निकल सकते हैं। भाई-बहनों के साथ आपके संबंध सामंजस्यपूर्ण बनेंगे। आप अपनी बहन और भाई के कारण लाभ कमाएंगे। आपकी सेहत अच्छी रहेगी लेकिन आपको थकान और थकान हो सकती है। मौद्रिक लाभ की संभावना रहेगी। आपको उपहार और पुरस्कार भी मिल सकते हैं। अपने माता-पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें|

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0