Weekly Horoscope 25 May -31 May 2020- साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 25 May -31 May 2020: साप्ताहिक राशिफल 25 May -31 May 2020 तक राशि, मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के जातक अपनी साप्ताहिक ज्योतिष भविष्यवाणी देखें। किस राशि के लिए ये सप्ताह रहेगा शुभ और किसके लिए अशुभ।

Weekly Horoscope 25 May -31 May 2020- साप्ताहिक राशिफल

मेष राशि साप्ताहिक राशिफल

भीतर से आने वाला प्रकाश आपको घर और दफ्तर में नई दिशा में देखने को प्रेरित करेगा। निजी जीवन और कामकाज से जुड़े निर्णय करते हुए आप बुद्धिमान और दूसरों का ख्याल रखने वाले हैं। परफेक्शनिस्ट होने के कारण आप दूसरों का दखल पसंद नहीं करते हैं। बतौर सलाहकार या मार्गदर्शक आप इस समय अच्छा काम करेंगे। किसी भी निर्णय के मामले में दूसरों के बहकावे में आने के बजाय अपनी बुद्धि पर ही भरोसा करें। मौजूदा घटनाक्रम से बाहर निकलने के बारे में भी सोच सकते हैं क्योंकि जो चल रहा है उसमें आपको आनंद नहीं आ रहा है।

वृषभ राशि साप्ताहिक राशिफल

भीतर से आने वाला प्रकाश आपको घर और दफ्तर में नई दिशा में देखने को प्रेरित करेगा। निजी जीवन और कामकाज से जुड़े निर्णय करते हुए आप बुद्धिमान और दूसरों का ख्याल रखने वाले हैं। परफेक्शनिस्ट होने के कारण आप दूसरों का दखल पसंद नहीं करते हैं। बतौर सलाहकार या मार्गदर्शक आप इस समय अच्छा काम करेंगे। किसी भी निर्णय के मामले में दूसरों के बहकावे में आने के बजाय अपनी बुद्धि पर ही भरोसा करें। मौजूदा घटनाक्रम से बाहर निकलने के बारे में भी सोच सकते हैं क्योंकि जो चल रहा है उसमें आपको आनंद नहीं आ रहा है।

यह भी पढ़े - हथेली की ये रेखा बताती है कैसा बीतेगा आपका वैवाहिक जीवन

मिथुन राशि साप्ताहिक राशिफल

जिसकी अपेक्षा आपने बिलकुल नहीं की होगी, वह हो सकता है। कामकाजी और निजी मोर्चे पर सरप्राइज मिल सकते हैं। रिश्तों और पारिवारिक मामलों में उदार और ग्रहणशील रहें। कार्य में लचीलापन और सहजता रखें। नए लोग आपके जीवन में आ सकते हैं और आपके निर्णय और दिशा पर प्रभाव डाल सकते हैं। कोई रचनात्मक अवसर हाथ से न निकले क्योंकि यह अच्छा लाभ दिलाएगा। जब एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे होंगे तो अचानक दूसरे पर भी ध्यान देने की स्थिति बनेगी।

 

कर्क राशि साप्ताहिक राशिफल

आप ऑनलाइन बिजनेस डील, कामकाज से जुड़े प्रोजेक्ट्स और व्यावसायिक लेनदेन में व्यस्त रहेंगे। यह आपको व्यस्त रखने वाला और उत्साहित करने वाला समय होगा क्योंकि नई संभावनाएं बनेंगी और आप उनमें खुद को रचनात्मक रूप से अभिव्यक्त करना चाहेंगे। आप कई सारे क्षेत्रों और स्थितियों को प्रभावी ढंग से और एक साथ संभालेंगे। जिस तरह आप अपना आधार और प्रतिष्ठा बनाएंगे भौतिक लाभ भी होगा ही। किसी स्वार्थी व्यक्ति से सावधान रहें। रिश्तों में किसी तीसरे का दखल तभी होगा जब आप उसे दखल देने देंगे।

सिंह राशि साप्ताहिक राशिफल

दूसरों की बात सुनने और वे आपके बारे में क्या सोचते हैं इसकी चिंता करने के बजाय बेहतर होगा कि अपने अच्छे निर्णयों और आपके लिए क्या बेहतर है उस बारे में सोचें। आपके आसपास के लोग जोड़तोड़ करने वाले हैं लेकिन सही निर्णय आपके भीतर से ही आएगा। आप हर चीज के बारे में सोचकर तनाव में आ सकते हैं या कोई स्वास्थ्य समस्या उभर सकती है। जीवन को सहजता से जिएं। चीजों को तटस्थ और बड़े नजरिए से देखें। परिजन और रिश्तों को प्रेमपूर्वक संभालना होगा।

यह भी पढ़े- आपकी कुंडली बताती है कब होगा आपको स्वास्थ्य का खतरा| जानिए कैसे

कन्या राशि साप्ताहिक राशिफल

सफलता और नए पद के साथ भौतिक लाभ और प्रभाव में बढ़ोतरी होगी जिससे आपकी प्रतिष्ठा और आत्मविश्वास बढ़ेगा। आप कार्यक्षेत्र में महत्वपूर्ण स्थिति में होंगे। कार्यस्थल पर निगरानी और देखरेख के जरिए असमंजस की स्थिति में आप व्यवस्था लाएंगे। अपने कौशल और ऊर्जा से आप व्यावसायिक क्षेत्र में प्रभावी रहेंगे। परिवार में किसी पूर्वाग्रह से ग्रसित और लालची व्यक्ति से सावधान रहें क्योंकि वह टकराव पैदा कर सकता है। रिश्तों में प्रेम का पुट लाना न भूलिए। कोई साझेदार स्वार्थी हो सकता है उससे बचिए।

 

तुला राशि साप्ताहिक राशिफल

भाग्य साथ है और जीवन में प्रेम मिलेगा। नए प्रोजेक्ट या कार्य स्थिति में जोखिम उठा सकते हैं क्योंकि जीत हासिल होगी। भौतिक और वित्तीय लाभ आपको अपनी जिम्मेदारियां और ऋण को संभालने में मदद करेगा। यह मुश्किल कार्यों और जटिल लोग व स्थितियों से निबाह के लिए अच्छा समय है। सप्ताह के अंत तक कोई सरप्राइज आपकी प्रतीक्षा कर रहा है। सामाजिक रूप से आप नए और महत्वपूर्ण संपर्क बनाएंगे और इसलिए लोग आपसे ईर्ष्या भी रखेंगे। बच्चे और परिजन जीवन में हंसी लाएंगे

वृश्चिक राशि साप्ताहिक राशिफल

संभावनाओं के लिए जागरूक और तैयार रहें और वे निर्णय लें जो आपकी जिंदगी को बदल सकते हों। आप नई शुरुआत के लिए प्रेरित रहेंगे। बेहतर होगा कि आप श्रेष्ठ की कामना करें और किसी तरह का समझौता न करें, क्योंकि बेहतरीन सफलता अब संभव है। किसी भी बिजनेस प्रस्ताव को नकारने या स्वीकार करने से पहले उसका अच्छे से विश्लेषण कर लें। कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हुए सारी चीजें पढ़ लें। अचानक सामने आने वाली किसी व्यावसायिक संभावना के आकर्षण से बचना संभव नहीं होगा। मन को छूने वाला कोई व्यक्तिगत अनुभव होगा।


यह भी पढ़े- अपनी कुंडली के योगों से जानिए आपकी लव मैरिज होगी या अरेंज

धनु राशि साप्ताहिक राशिफल

परिश्रम और विवाद के दौर के बाद अब आप अधूरे पड़े बिजनेस प्रोजेक्ट्स और उद्यमों को पूरा करेंगे। महत्वपूर्ण रिश्ते अगले पड़ाव पर पहुंचेंगे क्योंकि आप उनमें प्रतिबद्धता को तैयार हैं। निजी मामले और महत्वाकांक्षाएं पूरी होंगी और उनकी तरफ ध्यान जाएगा क्योंकि आपके भीतर भरपूर ऊर्जा और आत्मविश्वास है। उन मित्रों और परिजनों को लेकर आपका नजरिया संतुलित है जो इस समय चरम पर जा सकते हैं। आप खुशी से मित्रों और परिस्थितियों को लेकर किसी निर्णय पर पहुंच सकते हैं। तनाव को कम रखें वरना स्वास्थ्य समस्या कई तरह से सामने आ सकती है।

मकर राशि साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह थोड़ी निराशा महसूस कर सकते हैं क्योंकि आपका दिल और दिमाग आपको दो अलग दिशा में खींचेगा। दो बड़े मुद्दे और संकल्प आपका ध्यान खींचेंगे जो प्रारंभ में तो असंभव नजर आएंगे लेकिन सप्ताहांत तक स्पष्टता और शांति आ जाएगी। कोई व्यावसायिक मुद्दा बड़ा गंभीर हो जाएगा और वह जितना बड़ा है उससे ज्यादा बड़ा नजर आएगा। सही दृष्टि पाना और गलतफहमियों को सुलझाना चाहिए। किसी निजी विवाद को कुछ समय देना चाहिए ताकि वह खुद सुलझ जाए। सही उत्तरों के लिए दिल की सुनें।

कुम्भ राशि साप्ताहिक राशिफल

रिश्तों में गहरी भावना से भरे रहेंगे जो भविष्य में वादों और प्रतिबद्धता तक ले जाएगा। जुनून रखें मगर सतह पर शांत नजर आना होगा क्योंकि आप उस सधे हुए और चतुर युवा का सामना करेंगे जो शक्ति हासिल करना चाहता है और उसके कुछ अपने लक्ष्य भी हैं। बड़ी महत्वाकांक्षा से बचिए अन्यथा आप अपने लिए कई सारी समस्याएं पैदा कर लेंगे। कलात्मक और रचनात्मक काम बहुत सुकून देने वाले होंगे। भावनाओं के बहाव में आप बह जाते हैं और इसलिए सतर्क रहें। महत्वपूर्ण निर्णयों से पहले ध्यान और एकाग्रता बढ़ाएं।

 

मीन राशि साप्ताहिक राशिफल

आप ऊर्जा और शांति के साथ व्यावसायिक सफलता हासिल करेंगे। कार्य और घर में नई स्थितियों के अनुरूप आप तुरंत ढल जाएंगे। रिश्तों में प्रेम, रोमांस और भावनाएं रहेंगी। आपमें रोचक और प्रतिभाशाली लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करने की क्षमता होगी और इससे ऑनलाइन आपका सामाजिक जीवन ईर्ष्या योग्य होगा। घर और दफ्तर में किसी भी विरोध के प्रति आप अधीर हो जाएंगे। परिवार में कोई महिला जिद्दी, प्रभावशाली और बदले की भावना रखने वाली हो सकती है। नए और मौलिक विचारों से आप नए ट्रेंड स्थापित करेंगे।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0