Weekly Horoscope 30 March- 05 April 2020- साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope (Rashifal) 30th March- 5th April 2020: साप्ताहिक राशिफल 30 मार्च से 05 अप्रैल 2020 तक राशि, मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के जातक अपनी साप्ताहिक ज्योतिष भविष्यवाणी देखें। किस राशि के लिए ये सप्ताह रहेगा शुभ और किसके लिए अशुभ।

Weekly Horoscope 30 March- 05 April 2020- साप्ताहिक राशिफल

मेष राशि साप्ताहिक राशिफल

मेष राशि वालों को कार्यक्षेत्र में अतिरिक्त प्रयास करने होंगे। आपका भाषण लोगों के लिए बेहद मधुर और आकर्षक होगा। आपके शब्दों और वाणी के कारण कई लोग आकर्षित होंगे। आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ एक उत्कृष्ट समय बिताएंगे। इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें और सप्ताह भर सुस्त रहने की संभावना है। मानसिक नकारात्मकता बढ़ने के कारण आप परेशान हो सकते हैं। अपने विचारों को नियंत्रित करने की कोशिश करें। आप अपने जीवनसाथी या प्रेमी से नजदीकी बढ़ाएंगे। सप्ताह का अंत अचानक वित्तीय लाभ लेकर आ सकता है।

 

वृषभ राशि साप्ताहिक राशिफल

वृषभ राशि के लोग अपने जीवन साथी के प्रति प्रेम और स्नेह की एक नई भावना महसूस करेंगे। आपके पारिवारिक जीवन में मनमुटाव और झगड़ा होने की प्रबल संभावना रहेगी। आपको इसके प्रति सतर्क रहना चाहिए। अपने भाषण पर सख्त जाँच बनाए रखने की आवश्यकता है। पेशेवर मोर्चे पर यह औसत सप्ताह होगा। कारोबारी लोगों को ठोस लाभ होने की संभावना है। आपको अपने भाइयों और बहनों का समर्थन प्राप्त होगा और उनके कारण लाभ भी होगा। आप धार्मिक अनुष्ठानों के प्रति आकर्षित रहेंगे। आपका खर्च उच्च पक्ष पर होगा। तनाव में आकर अपनी प्रवृत्ति को नियंत्रित करने का प्रयास करें।

 

मिथुन राशि साप्ताहिक राशिफल

मिथुन राशि के लोग स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से परेशान रहेंगे। गंभीर विकारों के संकेत हैं। यदि आप एक स्वस्थ जीवन शैली नहीं रखते हैं और समय पर भोजन का पालन करते हैं, तो आपको गंभीर समस्याएं हो सकती हैं। आप अपने काम के बारे में अजीब तरीके से बेचैन और भ्रमित रहेंगे। आपको अपने वैवाहिक और पारिवारिक जीवन में सामंजस्य बनाए रखना चाहिए अन्यथा आप गंभीर मुद्दों का सामना करेंगे। सप्ताह का दूसरा भाग आपके लिए लाभदायक साबित होगा। आपकी समस्याएं थोड़ी कम हो जाएंगी। व्यय का एक उच्च स्तर आपकी वित्तीय स्थिरता को परेशान करेगा।

 

कर्क राशि साप्ताहिक राशिफल

कर्क राशि के लोगों को शुरुआत में कुछ मानसिक और शारीरिक समस्याओं से जूझना पड़ेगा। आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ आराम से समय बिताएंगे। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। उसके घायल होने या घायल होने की संभावना है। आप अपने बच्चे की आनंदमय कंपनी का आनंद लेंगे। कारोबारियों के लिए यह तनाव भरा सप्ताह रहेगा। चिंतित विज्ञापन नर्वस रहेगा। आप सभी को अपने गुस्से और तनाव को नियंत्रित करने की सलाह दी जाती है। सप्ताह का अंत आपके लिए अच्छा रहेगा। आपको शुभ समाचार मिलने की संभावना है।

 

सिंह राशि साप्ताहिक राशिफल

सिंह राशि के लोगों के लिए धन से जुड़े मामलों में तनाव रहने की संभावना है। आपकी सेहत से जुड़ी समस्याएँ पीछे हट जाएँगी। आप निश्चित रूप से उनसे उबर जाएंगे। कार्यक्षेत्र में हालात सामान्य रहेंगे। आप सप्ताह के शुरुआती दिनों में अपनी संतानों के साथ संघर्ष कर सकते हैं या उनका स्वास्थ्य चिंता का कारण बन सकता है। सप्ताह भर विद्यार्थी सुस्त रहेंगे। आपके परिवार के सदस्यों के साथ आपके संबंध सौहार्दपूर्ण और प्रेमपूर्ण होंगे। सप्ताह के अंत में शुभ समाचार मिलने के आसार हैं।

 

कन्या राशि साप्ताहिक राशिफल

कन्या राशि के लोगों को काम के मोर्चे पर गंभीर समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। आप अपनी माँ के साथ-साथ अपने बच्चे से संबंधित मामलों को लेकर तनाव में रहेंगे। इस राशि की गर्भवती महिलाओं को अपने स्वास्थ्य और भोजन का सख्त ध्यान रखने की सलाह दी जाती है। आपका पारिवारिक जीवन सुगमता से गुजरेगा। यदि आप जुआ खेलते हैं या लॉटरी खेलते हैं या सट्टेबाजी में हाथ आजमाते हैं, तो आप केवल हारेंगे। यह स्वास्थ्य के लिए एक औसत सप्ताह होगा। आपकी किस्मत सहायक होगी जिसके परिणामस्वरूप आपके कुछ काम आसानी से हो जाएंगे। आपका गुस्सा बाहर निकलना और चिड़चिड़ापन हर समय उच्च पर होगा इसलिए आपको ध्यान रखना चाहिए।

 

तुला राशि साप्ताहिक राशिफल

तुला राशि के लोग धार्मिक अनुष्ठानों और प्रार्थनाओं में अधिक रुचि लेंगे। आप धार्मिक मिथकों और महाकाव्यों के बारे में जानने में रुचि ले सकते हैं। पेशेवर क्षेत्र में गतिविधि मामूली परियोजनाओं तक सीमित होगी। आप बौद्धिक चर्चा में भाग ले सकते हैं। स्वास्थ्य की चिंता के लिए यह एक अच्छा दिन है। परिवार के सदस्यों के बीच सामंजस्य रहेगा और जीवन साथी के साथ आपके संबंध मधुर रहेंगे। सप्ताह के अंत में अचानक धन लाभ हो सकता है।

 

वृश्चिक राशि साप्ताहिक राशिफल

वृश्चिक राशि के लोगों को शारीरिक और मानसिक तनाव का सामना करना पड़ेगा। आप अपने जीवन साथी और बच्चों के साथ एक उत्कृष्ट समय बिताएंगे। आप अपनी सभी घरेलू जिम्मेदारियों को अच्छे तरीके से पूरा करेंगे। जो लोग लिखकर कमाते हैं, उन्हें यह एक उत्पादक सप्ताह लगेगा। प्रेमी अपने रिश्ते के बारे में बहुत सुखद और सकारात्मक कुछ सुनेंगे। आप अपने स्थान की सफाई पर बहुत ध्यान केंद्रित करेंगे। यह विशेषकर उन छात्रों के लिए एक लाभकारी सप्ताह होगा जो उच्च डिग्री प्राप्त कर रहे हैं।

 

धनु राशि साप्ताहिक राशिफल

लोगों को अपने पारिवारिक और वैवाहिक जीवन में शांति के लिए संघर्ष करना होगा। यदि आप अपने व्यक्तिगत जीवन में क्रोध और वाणी पर संयम बरतेंगे तो आप अच्छा करेंगे। आप अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे। आपको सिरदर्द और आंखों में जलन की संभावना होगी। आर्थिक मोर्चे पर परेशानी होगी। घरेलू जरूरतों के सामानों पर आपको अधिक मात्रा में खर्च करना पड़ सकता है। काम के मोर्चे पर हालात सामान्य रहेंगे।

 

मकर राशि साप्ताहिक राशिफल

मकर राशि के लोग अपने बच्चे की आनंदमय कंपनी का आनंद लेंगे। सप्ताह के मध्य में पेशेवर मोर्चे पर सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। स्वास्थ्य संबंधी कोई समस्या इस सप्ताह आपको परेशान कर सकती है। आपका पारिवारिक और वैवाहिक जीवन औसत रहेगा। आपका जीवनसाथी आपके सकारात्मक सितारों के कारण लाभ कमा सकता है। आपको सभी उपकरणों को सावधानीपूर्वक संभालना चाहिए। आपको कानूनी मानदंडों और प्रतिबंधों का पालन करने की सलाह दी जाती है, अन्यथा आप गंभीर समस्याओं में उतर सकते हैं। लगातार उच्च खर्चों के कारण आप चिंतित हो सकते हैं।

 

कुम्भ राशि साप्ताहिक राशिफल

कुंभ राशि के लोगों को असफलता और निराशा से जूझना पड़ेगा जब यह कुछ पैसे कमाने के उनके प्रयासों के लिए आता है। आपकी सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। आप अच्छी गुणवत्ता वाले भोजन का आनंद लेंगे। आप अपना अधिकांश समय अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ बिताएंगे। विवाहित जोड़ों के बीच प्यार और गर्मजोशी में वृद्धि होगी। आपको अहंकार की किसी भी लड़ाई को दूर रखने की सलाह दी जाती है। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि आपको चोट लगने की संभावना है। छात्र आवश्यक और आवश्यक कार्यों के लिए सुस्त और उदासीन रह सकते हैं। आप अपनी संतानों से असहमति उठा सकते हैं

 

मीन राशि साप्ताहिक राशिफल

मीन राशि के लोगों को निराशावादी तालाबंदी के बावजूद अपनी दिनचर्या में गिरावट के साथ रहना होगा। आप बेचैन और चिंतित रह सकते हैं। काम के मोर्चे पर चीजें अच्छी नहीं दिखतीं। आर्थिक मोर्चे पर आपको कड़ी मेहनत करनी होगी। छात्र अपने सभी कामों को बाद के दिनों के लिए स्थगित करने के मूड में होंगे। अपने बच्चे के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। मामूली मौद्रिक लाभ के लिए सप्ताह का मध्य संभावित है। अपने माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। अनुचित तनाव न लें।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0